जम्मू-कश्मीरः सुरक्षा बलों ने चार अतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू । जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई है। जिसके बाद जवानों ने इलाके को घेर लिया है।
उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के कंडी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच यह मुठभेड़ चल रही है। 47RR, 28RR और SOG  की टीम ने मोर्चा संभाल लिया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है।
इसी बीच खबर मिल रही है कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के हंदेउ गांव में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है।
इससे पहले आज सुबह ही जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। जबकि एक जवान भी शहीद हो गया है। वहीं, एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई है। दो जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं।
मौके से भारी मात्रा में हथियार और अन्य सामान भी बरामद किया है। ऑपरेशन खत्म हो गया है। आपको बता दें कि गुरुवार तड़के से पुलवामा के डालीपुरा इलाके में यह मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षा बलों ने एक घर में छिपे तीन आतंकियों को मार गिराया है।
मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया है। शहीद की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई है। जबकि एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई है। जबकि दो जवान समेत स्थानीय नागरिक घायल हो गए।
मारे गए आतंकियों की पहचान हो गई है। इनमें पुलवामा का रहने वाला नसीर, शोपियां का उमर मीर और एक पाकिस्तानी आतंकी खालिद सुरक्षा बलों ने ढेर किए हैं। ये सभी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे।