प्रशासनिक अधिकारियों को सता रहा आजम का डर, छुट्टी पर गए एडीएम

रामपुर। रामपुर जिला प्रशासन के कुछ अधिकारियों से हत्या की आशंका जता चुके आजम खान से अब खुद अधिकारियों को डर सता रहा है। एडीएम जगदंबा प्रसाद गुप्ता ने एसपी को लेटर लिखकर आजम के समर्थकों की तरफ से खुद की जान को खतरे की आशंका जताई थी।
जानकारी के मुताबिक, एडीएम जगदंबा प्रसाद अचानक छुट्टी पर चले गए हैं। हालांकि, डीएम का कहना है कि वह निजी कारणों से छुट्टी पर गए हैं। दूसरी तरफ एसपी के आदेश के बाद एडीएम व सिटी मजिस्ट्रेट की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। वहीं, एसडीएम सदर प्रेम प्रकाश तिवारी ने भी खुद की जान को खतरा बताया है। दोनों अधिकारियों ने एसपी को लिखे पत्र में अनहोनी की आशंका के जताते हुए आरोप लगाया था कि उनके घर और आफिस की रेकी की जा रही है।
आजम खान ने प्रशासन पर खुद को मारने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें मारने की भूमिका तैयार कर ली गई है और रामपुर में कफ्र्यू लगाकर मतगणना की भूमिका तैयार की गई है। प्रशासन को चंडाल चैकड़ी करार देते हुए कहा कि एक अधिकारी ने एसपी को हलफनामा देकर कहा है कि उन्हें आजम खान से जान का खतरा है। हमारा वोट तो नहीं रोका जा सका, लेकिन वोटों की गिनती को प्रभावित करने के लिए भूमिका तैयार की जा रही है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की यह पेशबंदी है मुझे मारने की।