मार्वल फिल्म के थौर ने ‘इंडिया’ रखा है अपनी बेटी का नाम

मुम्बई। मार्वल की फिल्मों में सुपरहीरो थौर का किरादर निभाने वाले क्रिश हेम्सवर्थ की फिल्म मैन इन ब्लैकरू इंटरनेशनल 14 जून को रिलीज हो रही है. इसके अलावा वह एक और चीज को लेकर चर्चा में हैं और वह उनकी बेटी का नाम. उन्होंने अपनी बेटी का नाम का इंडिया रखा है.
आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस ने बेटी का नाम इंडिया रखने का कारण अपनी पत्नी एल्सा पातकी को बताया है. उन्होंने कहा, मेरी पत्नी ने क्रिस ने बेटी का नाम इंडिया रखने के साथ ही अपने दिल में भी इस देश को खास स्थान दे रखा है. उनका कहना है कि भारत में शूटिंग करने का उनका अनुभव डरावना लेकिन मजेदार रहा. उन्होंने बताया कि शूटिंग करने के दौरान उन्हें रॉकस्टार जैसी अनुभूति हुई. पिछले साल वह नेटफ्लिक्स का प्रोजेक्ट ढाका की शूटिंग के लिए भारत आए थे. उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई में शूटिंग की थी.
क्रिस ने कहा, डायरेक्टर के हर कट के बाद स्टेडियम में फैन्स जोर से जयकारे लगाते थे, जिससे हमें रॉकस्टार वाली फीलिंग होती थी. जिस गर्मजोशी से हमें सर्मथन मिलता था वह वाकई काफी अच्छा था.
इंटरव्यू के दौरान जब क्रिस से बॉलीवुड में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मेरी इस बारे में कुछ बात चल रही थी, तो हो सकता है शायद।
क्रिस ‘मेन इन ब्लैक’ सीरीज की फ्रेंचाइजी मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल में काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।