मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, तीन फरार

बरेली (नमस्कार न्यूज)। रमनगला रोड पर लूट की योजना बना रहे चार बदमाशों ने आंवला पुलिस पर फाॅयरिंग कर दी। जवाबी फाॅयरिंग करते हुए पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मार दी जबकि तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को उपचार के लिए सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस ने मौके से एक तमंचा, जिंदा कारतूस सहित लोहे की राॅड बरामद की है।

बीते गुरूवार रात करीब एक बजे आंवला इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह और भमोरा थाना प्रभारी जावेद खान सैंधा पुल पर वंछित अपराधियों की तलाश में थे। इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रमनगला रोड पर चार बदमाश लूट की योजना बना रहे हैं। दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फाॅयरिंग कर दी। जवाबी फाॅयरिंग करते हुए पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे दबोच लिया, जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल बदमाश की पहचान लखीमपुर निवासी अमित रूप में हुई।

उसने बताया कि जगदीश, गिरिधान और मुस्तफा उसे छोड़ भाग निकले। पुलिस ने मौके से ने 315 बोर का एक तमंचा, खाली खोखा, दो जिंदा कारतूस और लोहे की राॅड बरामद की है। मुठभेड़ करते समय उप निरिक्षक देवेन्द्र सिंह, प्रवीण कुमार, प्रवेन्द्र कुमार, कांस्टेबिल बंटी कुमार, विशांत कुमार, मनीष कुमार, दीपक और आसिफ मौजूद रहे। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर बदमाश को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।